BREAKING NEWS
»विजडम ट्री स्कूल में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम से समां बांधा »जन्माष्टमी 2019: कल कई सड़कों पर रूट डायवर्जन »एसटीएफ की टीम ने गैंगस्टरों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाले सप्लायर को किया गिरफ्तार »नोएडा प्राधिकरण ने 36 अवैध दुकानें की सीज »नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने जन्माष्टमी के दृष्टिगत विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण किया
Tuesday, Dec 10,2019
--Advertisement--

एनसीआर »गुडगाँव

12वीं की छात्रा से घर में दुष्कर्म, बहन का देवर गिरफ्तार

डीएलएफ एक थाना क्षेत्र में मणिपुर निवासी 12वीं की छात्रा से से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बहन के देवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस में पाक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

गुड़गांवः गडकरी ने किया 1005 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास

गुड़गांव (जेएनएन)। केंद्रीय भूतल परिवहन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने आज गुड़गांव में कुछ देर पहले लगभग 1005 करोड़ रुपये लागत की तीन बड़ी सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया। केंद्रीय मंत्री ने इफको चौक, सिग्नेचर टावर एवं राजीव चौक पर अंडरपास एवं फ्लाईओवर बनाने का शिलान्यास किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

दो नई सड़कें गुड़गांव को जाम से दिलाएगी राहत

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा) खेड़की दौला टोल प्लाजा, वाटिका चौक, बादशाहपुर के पास लगने वाले जाम से मुक्ति के लिए दो मास्टर रोड बनाने जा रहा है। ये दोनों सड़कें दक्षिणी पेरिफेरियल रोड (एसपीआर) को दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे और सोहना रोड को जोड़ेंगी। इसके जमीन अधिगृहित कर ली गई हैं।

गुड़गांव: बादशाहपुर थाने पर ग्रामीणों ने किया पथराव

रास्ते के विवाद को लेकर शुक्रवार की शाम को दरबारीपुर गांव की ढाणी से आए ग्रामीणों ने बादशाहपुर थाने परिसर में पथराव किया। इसमें दो सिपाही बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए गुड़गांव के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मैनहोल में गिरने से बच्चे की मौत, ठेकेदार पर मुकदमा दर्ज

सेक्टर 46 के एक खुले मैनहोल में गिरने से हुई बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने लीपापोती शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने सीधे सीधे जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बजाय मैनहोल बनाने वाले अज्ञात ठेकेदार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। जबकि ठेकेदार ढाई साल पहले ही अपना काम पूरा कर चु

सूचना न देने पर निगम के वरिष्ठ योजनाकार पर जुर्माना

राज्य सूचना आयुक्त शिव रमन गौड़ ने नगर निगम के वरिष्ठ नगर योजनाकार सुधीर चौहान के खिलाफ 25 हजार रुपये का जुर्माना और अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने यह कदम मांगी गई सूचना उपलब्ध न कराए जाने और आयोग के समक्ष उपस्थित न होने के कारण उठाया। उन्होंने 15 दिन में सूचना उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

पत्नी के पूर्व पति का सिर काट पार्क में गाड़ा

मंगोलपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी के पूर्व पति की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने तीन अन्य आरोपियों के साथ मिलकर गुड़गांव एक्सप्रेस-वे पर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। धड़ को गुड़गांव में सड़क किनारे जला दिया, जबकि सिर को द्वारका के एक पार्क में गाड़ दिया।

गुड़गांवः गैंगेस्टर अशोक राठी की पत्नी के सिर-छाती में मारी 3 गोलियां, मौत

गुडगांव के भोंडसी थाना के गांव अलीपुर के बस अड्डे पर गैंगेस्टर अशोक राठी की पत्नी सुषमा की गोली मार हत्या कर दी गई।

गुड़गांव में जोरदार बारिश शुरू, जाम और जलभराव बढ़ाएगा दिक्कत

बुधवार की बारिश से अभी उबर भी नहीं पाए की गुरुवार को एक बार फिर तेज बारिश शुरू हो गई। गुड़गांव में 8 बजे से शुरू बारिश के कारण बच्चों का स्कूल प्रभावित हुआ।

गुड़गांव: दिन-दाहाड़े घर में घुस कर युवक को मारी गोली

गुड़गांव के फिरोजगांधी नगर में रहने वाले राहुल और रोहित के साथ गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने पर इनके बीच में मारपीट भी हुई थी। इससे गुस्साए राहुल और रोहित अपने साथियों अरुण, किशोर एवं राहुल के साथ मिलकर शाम करीब पांच बजे गोबर्धन के घर पहुंचे। पहले तो इन्होंने बाहर से ही उसे आवाज लगाई, फि
12 3 4 5 6 7 8 9
 
Copyright © 2016 All rights reserved by : Greno Express
Powered by : FlagBits Technologies